वायरल स्कैंडल वीडियो लिंक मैंगलोर चुंबन सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

मैंगलोर के किसिंग स्कैंडल का लिंक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हाल ही में, सोशल मीडिया लिंक पर नवीनतम मैंगलोर चुंबन कांड वीडियो से सोशल मीडिया हैरान था। खैर, इस बार नवीनतम वायरल रिलीज़ 2022 के बारे में जानकारी कहाँ से प्राप्त करें। अगर आप इस वायरल मंगलौर किस वीडियो में रुचि रखते हैं तो नीचे दी गई टिप्पणियों को पढ़ें।

एक प्रतिष्ठित निजी स्कूल के छात्रों द्वारा आयोजित एक चुंबन प्रतियोगिता का एक वीडियो वायरल हो गया है। मेंगलुरु (मंगलुरु कॉलेज) के प्रमुख निजी विश्वविद्यालयों में से एक के छात्रों का एक पागल वीडियो वायरल हो गया है। खेल के नियमों में सबके सामने किस करना जरूरी है। इसे रिकॉर्ड किया गया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया।

एक प्रसिद्ध निजी विश्वविद्यालय के एक घर में चुंबन प्रतियोगिता के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर कई लोगों का गुस्सा निकाला। वीडियो में छात्र स्कूल यूनिफॉर्म पहने भी नजर आ रहे हैं। साथ ही एक छात्र और एक छात्र एक दूसरे को होठों पर किस करते हैं (छात्र के होंठों को चूमते हैं), और अन्य छात्र इसका समर्थन करते हैं।

बाबा तागुडे, मंगलुरु में प्रतिष्ठित निजी विश्वविद्यालय के छात्रों ने अपने सहपाठियों के लिए एक चुंबन प्रतियोगिता आयोजित की, जिसने बहुत रुचि दिखाई। वीडियो के मौखिक रूप से वायरल होने के बाद, मंगलोरियन पुलिस ने वीडियो में छात्रों के बारे में जानकारी जुटाना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या छात्रों ने किसिंग कॉन्टेस्ट में ड्रग्स का इस्तेमाल किया था।

मैंगलोर कॉलेज के छात्र चुंबन

मालूम हो कि यह वीडियो घर के एक कमरे में बनाया गया था। लेकिन दर्ज घर क्या है? उसके ठिकाने के बारे में किसी भी स्रोत से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। बताया जा रहा है कि मंगलोरियन पुलिस ने इस वीडियो की जांच शुरू कर दी है.

वर्दी में छात्रों को चूमना

साथ ही वीडियो में दिख रहे छात्र अब भी यूनिफॉर्म में हैं. ऐसे में कहा जाता है कि पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि छात्र किस कॉलेज से आया है. यह भी स्पष्ट नहीं है कि छात्र वयस्क है या 18 वर्ष से कम आयु का है।

अन्य छात्रों से प्रोत्साहन!

साथ ही, एक छात्र और एक छात्रा एक-दूसरे को किस करते हैं, जबकि अन्य छात्राएं वीडियो में जयकार करती हुई बैठती हैं।

बताया जा रहा है कि मंगलोरियन पुलिस ने इस वीडियो के बारे में जानकारी जुटाकर जांच शुरू कर दी है. साथ ही यह भी पता चला है कि मैंगलोर में हो रही किसिंग प्रतियोगिता के दौरान छात्रों ने ड्रग्स लिया था या नहीं, इसकी भी पुलिस जांच करेगी।

निष्कर्ष

हो सकता है कि सोशल मीडिया लिंक पर स्कैंडल मैंगलोर किसिंग वायरल वीडियो पर इस जानकारी के बारे में हम इतना ही बता सकें। उम्मीद है कि हम जो जानकारी प्रदान करते हैं वह आपकी खोज में मदद कर सकती है और उपयोगी भी हो सकती है।

Please rate this

About galih semar

Check Also

lATEST Link Full Video do massacre em suzano sem sensura twitter

Olá amigos, tudo está de volta com o administrador que sempre compartilha informações virais. Nesta ocasião, o administrador discutirá informações sobre massacre em suzano sem sensura twitter aqui. Se você está procurando informações video do massacre em suzano isso, então você não precisa se preocupar porque com o administrador aqui, o administrador discutirá as informações [...]

Leave a Reply

Your email address will not be published.